9 November 2018, mphalchal news

सिपाही समेत 3 रक्षा समिति के सदस्य जख्मी

मुरैना. स्थाई वारंटी महेश सिंह को पकड़ने बागवान का पुरा पहुंची पुलिस टीम पर गांव के ग्रामीणों ने बुधवार की देर रात हमला कर दिया है। हमले में ग्रामीणों ने बागचीनी थाने के पुलिस वाहन को के कांच तोड़ दिये और मारपीट में एक सिपाही सहित रक्षा समिति के 3 सदस्यों को घायल कर दिया है पुलिस ने इस मामले में 9 लोगों के खिलाफ धारा 353 व 307 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।
बागचीनी थाने के एसआई केके दुबे को स्थाई वारंटी महेश सिंह को पकड़ने के लिये निर्देशित किया गया था इसके बाद वह थाने के 3 सिपाही सहित रक्षा समिति के 3 सदस्यों को अपने साथ लेकर बागवान का पुरा पहुंचे। पुलिस गांव में घुस पाती उससे पहलेे ही ग्रामीणों ने पुलिस टीम को रोक कर लाठी डण्डों से हमला कर दिया।
लोगों ने पुलिस वाहन के शीशे तोड़ दिए। हमले में सिपाही अमित जाट के हाथ की कलाई में चोट आई है। इसके अलावा रक्षा समिति के सदस्य कन्हैया, हरिओम व कान्हा के शरीर में कई स्थान पर लाठी.डंडों की चोट के निशान हैं।हमला होने के कारण वारंटी को पकड़कर थाने नहीं ला सकी। टीआई बागचीनी केएन त्रिपाठी ने बताया कि इस मामले में बागवान का पुरा के 9 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास व शासकीय काम में हस्तक्षेप का मुकदमा दर्ज किया है।