इन दिनों राजनीति में मध्यप्रदेश के दिग्गज राजनेताओं के अगली पीढ़ी दस्तक देती नजर आ रही है। फिलहाल इस सियासी खेल में सबसे ज्यादा सुर्खिया सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे आर्यमन बंटोर रहे हैं। दरअसल, आर्यमन ने दो दिन तक अपने पिता ज्योतिरादित्य सिंधिया के संसदीय क्षेत्र गुना शिवपुरी का दौरा किया।
जहां उन्होंने न सिर्फ सड़क पर लगने वाले चाट की दुकानों पर गोलगप्पों का जायका लिया, तो गली गली घूम कर अपने पिता के संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं से मुलाकात की।अशोकनगर में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे आर्यमन सिंधिया रविवार एवं सोमवार को चर्चाओं में रहे।
आर्यमन सिंधिया न सिर्फ चंदेरी के बाजार में लोगों से मेल मुलाकात की, बल्कि सड़क किनारे लगने वाले चाट के ठेलों पर गोलगप्पे खाते नजर आए। गली-गली में ग्वालियर राजघराने के युवराज को देखकर लोगों को हुजूम उमड़ पड़ा। हर कोई अपने महाराजा और सांसद सिंधिया के बेटे को देखना और उनसे मिलना चाह रहा था।दरअसल आर्यमन के इस दौरे के राजनीतिक मायने निकाले जा रहे है। हो सकता है अशोक नगर विधानसभा इस राजकुमार के लिए राजनीति का उदय हों, उन्होंने इसी विधानसभा में सबसे अधिक समय बिताया और जमीन को पढ़ा।