मंत्री नारायण सिंह कुशवाह अपनी विकास यात्रा के दौरान निगम कर्मियों पर थोडी सी गंदगी देख भडक उठे। वैसे कुशवाह कार्यकर्ताओं की नाराजगी और भीड ना देख परेशान थे और उन्होंने गंदगी के बहाने निगम कर्मियों पर अपनी भडास निकाली।
मंत्री नारायण सिंह कुशवाह गत दिनों से वार्ड में विकास यात्राएं निकाल कर जनता को अपने विकास तथा भाजपा द्वारा किया गया विकास कार्य पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं। इसी दौरान वह मुन्नेश जादौन की पार्षद पत्नी के वार्ड से निकलकर पास वाले वार्ड में कार्यकर्ताओं की संख्या ना के बराबर देखकर परेशान हो गये। उन्होंने तत्काल ही गंदगी के नाम पर निगम कर्मियों पर अपनी भडास निकाली। ज्ञातव्य है कि गत कुछ सप्ताह से कार्यकर्ताओं की नाराजगी के चलते मंत्री नारायण सिंह परेशान चल रहे हैं। कार्यकर्ताओं द्वारा की गई गोठ तक में उन्हें बुलावा नहीं दिया गया।
वहीं मंत्री द्वारा आयोजित भोज का कार्यकर्ताओं ने बहिष्कार किया। इसे लेकर मंत्री नारायण सिंह खासे परेशान है और अपनी भडास को वह सरकारी कर्मचारियों पर जरा सी बात पर निकाल रहे हैं। दरबारीलाल की मंत्री को सलाह है कि वह कार्यकर्ताओं की नाराजगी को उनके घर जाकर दूर करें और सौहार्दपूर्ण वातावरण तैयार करें।